April 21, 2024

किशोरी लाल ने किया पपरोला होली का शुभारंभ

1 min read

शिवालिक पत्रिका, बैजनाथ : जिला स्तरीय होली मेला पपरोला का शुभारंभ मुख्य संसदीय सचिव कृषि, पशुपालन, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज ल किशोरी लाल ने किया। उन्होंने बाबा ज्ञान दास मन्दिर में पूजा अर्चना करने के उपरांत शोभायात्रा में भाग लिया। शोभायात्रा में भारी संख्या में स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया।

इसके उपरांत सरस्वती विद्या मंदिर महाविद्यालय के प्रांगण में विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। इस अवसर पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, महिलाओं द्वारा मटका फोड़, म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता,बेबी शो आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

सीपीएस ने सभी को भारतीय संस्कृति में होली का विशेष महत्व है और यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि होली रंगों और आपसी भाईचारे और प्रेम का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि उत्सव तथा त्यौहार सारे समाज के होते हैं और सभी के सहयोग से इनका आकार बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यह गौरव की बात है जो पपरोला में 131 बार मां काली की झांकी निकाली जाएगी। उन्होंने उत्सव समिति के सभी सदस्यों को महोत्सव के सफल रूप में आयोजन की बधाई दी।

मुख्य संसदीय सचिव ने कहा की जल्द ही मझेरना रोड में पार्किंग बना दी जाएगी। जिससे व्यापारियों और ग्राहकों की समस्या हल होगी। उन्होंने पपरोला में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए 1-2 दिनों टैंक का काम शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने पपरोला में जमीन उपलब्ध होने पर प्रेस क्लब बनाने का आश्वाशन दिया।

कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वरिंदर जम्वाल, मुख्य सलाहकार अनुराग शर्मा,प्रदेश एससी सेल उपाध्यक्ष रविंद्र बिट्टू,प्रदेश सचिव वीरेंद्र कटोच,रविंद्र राव, बैजनाथ पपरोला नगर पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष पार्षद, प्रधान होली मेला कमेटी विशाल सूद,प्रधान व्यापार मंडल मनोज सूद, तहसीलदार भावना वर्मा, डीएसपी लालमन शर्मा,राज कुमार,कुलदीप सोनी,रितेश सूद,कपिल शर्मा,विकास शर्मा,शांति कॉल,राजेश शर्मा,प्रितम भारती,पपरोला वह बैजनाथ के गणमान्य लोग तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *