April 19, 2024

मुख्य संसदीय सचिव ने किया बॉक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारम्भ

शिवालिक पत्रिका, मण्डी अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के दौरान पड्डल मैदान में आयोजित की जा रही शिवरात्रि बाॅक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य संसदीय सचिव सुन्दर सिंह ठाकुर ने किया। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला 63.5 किग्रा वर्ग भार में मोहित पराशर और वीरेन्द्र सैनी के बीच में हुआ। जिसमें मोहित पराशर विजेता रहे, इसी भार वर्ग में दूसरा मुकाबला शोभे राम और अनमोल के बीच हुआ जिसमें अनमोल विजेता रहे। प्रतियोगिता के 48 किग्रा भार वर्ग में राहुल और रामजी के बीच में मैच खेला गया। जिसमें रामजी विजेता रहे। 51 से 54 किग्रा भार वर्ग में विकास और अर्पित के बीच मैच हुआ। जिसमें विकास विजेता रहा। 57 से 60 किग्रा भार वर्ग में सौरभ जम्वाल और चंदन कुमार के बीच मुकाबला हुआ जिसमें सौरभ जम्वाल विजेता रहे। इसी भार वर्ग में जिग्याश दुग्गल और तरूण के मध्य हुए मुकाबले में जिग्याश दुग्गल विजयी रहे। 63.5 किग्रा भार वर्ग में शम्मी और दीपक के मध्य हुए मुकाबले में शम्मी विजयी रहे जबकि मोहित और अनमोल के बीच हुए मुकाबले में मोहित विजयी रहे।

75 किग्रा भार में शिवम और विद्यासागर के बीच हुए मुकाबले में विद्यासागर विजयी रहे। 92 किलोग्राम भार वर्ग में शुभम और मुकेश के मध्य हुए मुकाबले में शिवम विजयी रहे। 92 प्लस भार वर्ग में हितेश और विकास के मध्य हुए मुकाबले में विकास विजयी रहे। 57 से 60 किलो भार वर्ग में हिमेन्द्र और शौरभ जम्बाल के मध्य हुए मुकाबले में शौरभ विजयी रहे।

इस अवसर पर विधायक चन्द्रशेखर, उपायुक्त अरिंदम चौधरी, एसडीएम रीतिका जिंदल, बॉक्सिंग कोच रोशन भारती, मान सिंह, सोहन लाल ठाकुर, सुरेश चैधरी, विनोद कुमार, इन्द्र सिंह, सुरज ठाकुर, मिनाक्षी सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *