April 19, 2024

पीएनबी की 129वीं वर्षगांठ पर आयोजित किए कई कार्यक्रम

शिवालिक पत्रिका, हमीरपुर 12 अप्रैल पंजाब नेशनल बैंक की 129वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक के मंडल कार्यालय हमीरपुर तथा अग्रणी जिला कार्यालय ऊना में बैंक के साथ लंबे समय से जुड़े हुए वरिष्ठ ग्राहकों को आमंत्रित किया गया और उन्हें मंडल प्रमुख द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

इसी कड़ी के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक (बाल) विद्यालय हमीरपुर में पौधारोपण किया गया। इस मौके पर मंडल कार्यालय हमीरपुर के प्रमुख अनिल कुमार मित्तल, उपमंडल प्रमुख ब्रह्मदास भाटिया, अग्रणी जिला प्रमुख लक्ष्मी नारायण, मुख्य प्रबंधक विनीत अग्रवाल, स्कूल की प्रधानाचार्य मीना ठाकुर और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान मंडल प्रमुख अनिल कुमार मित्तल ने बैंक के इतिहास एवं प्रगति पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि वर्ष 1895 में पंजाब केसरी लाला लाजपत राय द्वारा स्थापित पंजाब नैशनल बैंक आज अपनी स्थापना की 129 वीं वर्षगांठ मना रहा है। सभी 12,248 शाखाओं द्वारा 180 मिलियन से अधिक ग्राहकों के साथ यह बैंक ग्राहकों के साथ और मजबूती से जुडऩे के संकल्प के साथ आगे बढऩे के लिए दृढ़ निश्चयी है। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक के साथ जुड़े रहने के लिए सभी ग्राहकों का हार्दिक धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *