July 22, 2024

हरियाणा के हिसार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया

1 min read

हिसार के हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या

हिसार,  हरियाणा के हिसार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हिसार के हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविंद्र सैनी दुष्यंत चौटाला की जेजेपी (जननायक जनता पार्टी) से जुड़े हुए थे। रविंद्र सैनी को एक गनमैन भी मिला हुआ था, लेकिन जिस समय उन पर हमला हुआ, उस समय गनमैन शोरूम पर मौजूद था। वह रविंद्र सैनी के साथ नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार जेजेपी नेता रविंद्र सैनी अपने गनमैन को शोरूम पर ही छोड़कर किसी काम से बाहर जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन युवकों ने उनकी गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रविंद्र सैनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस ने रविंद्र सैनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जगह-जगह नाकेबंदी की जा रही है, ताकि आरोपी शहर से बाहर न भागने पाएं। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी एक्टिव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *