July 22, 2024

शाहपुर क्षेत्र के नागरिकों के साथ सीधा संवाद स्थापित कर किया जायेगा समस्याओं का समाधान: केवल पठानिया

शिवालिक पत्रिका, धर्मशाला, 01 मार्च: शाहपुर क्षेत्र का हर एक नागरिक मुझसे सीधा संवाद करे और गरीब व्यक्ति का काम जल्दी से जल्दी हो यही मेरी प्राथमिकता रहेगी। यह उद्गार विधायक केवल पठानिया ने आज दुरगेला में धन्यवाद समारोह में व्यक्त किए । उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा की जनता जनार्दन ने उन्हें जो सहयोग व आशीर्वाद दिया है उसके लिए वह हमेशा ऋणी रहेंगें। इसके लिए हर गाँव में जाकर उनका धन्यवाद करेंगे। हर गाँव के विकास के लिए कार्ययोजना तैयार की जा रही है । सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा । दुरगेला पंचायत में जो जमीन पशुपालन विभाग के नाम की जानी है उस करवाई को शीघ्र पूरा किया जाए ताकि यहाँ और अच्छे ढंग से विभाग की गतिविधियों को चलाया जा सके । हर पंचायत में विभागीय अधिकारियों के साथ दौरा किया जाएगा ताकि मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा सके ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने काँगड़ा जिला को पर्यटन राजधानी के रूप विकसित करने के लिए जो कार्ययोजना तैयार की है उससे शाहपुर को भी बहुत अधिक लाभ होगा ।इसके लिए वह जिला कांगड़ा की समस्त जनता की ओर से धन्यवाद करते हैं । सरकार ने अपने थोड़े से कार्यकाल में ही ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं जैसे कि ओपीएस , पर्यटन राजधानी, इलेक्ट्रिक वाहन इत्यादि के लिए वह कांग्रेस सरकार तथा मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद करते हैं ।

इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना तथा सम्बन्धित अधिकारियों को समस्याओं के निपटारे के निर्देश दिये।

दुरगेला पहुंचने पर विधायक केवल पठानिया का जोरदार स्वागत किया गया । स्थानीय प्रधान भारती ने अपनी पंचायत में आने पर स्वागत किया तथा आभार जताया ।

इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर तहसीलदार शाहपुर रोशन लाल, अधिशाषी अभियंता जलशक्ति सुमित , अधिशासी अभियंता विद्युत संदीप, सुभाष शर्मा, डॉ0 अरविन्द वरिष्ठ वेटनरी अधिकारी , उपनिदेशक कृषि डॉ0 राहुल कटोच, जिला परिषद सदस्य नीना , प्रधान ठारू सपना, प्रधान बसनूर उषा, प्रधान मंझग्रां अरुणा, प्रधान बोडूसरना मंजू, सुशील शर्मा , कर्ण परमार, प्रदीप बलौरिया, राजेश राणा, पूर्ण चंद बुनकर, स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी, वरिष्ठ नागरिक, अन्य गणमान्य तथा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *