April 19, 2024

T20 World Cup 2021 Final:आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान बोले, यह शर्म की बात है

1 min read

ICC T20 World Cup 2021 के फाइनल मैच में केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम न्यूजीलैंड को आस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि यह शर्म की बात है कि हम हार गए।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। ICC T20 World Cup 2021 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम उस समय तक मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बनी हुई थी, जब कंगारू टीम ने 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने कप्तान आरोन फिंच को खो दिया था। हालांकि, इसके बाद एक भी ऐसा पल नहीं आया जब लगा हो कि यहां से न्यूजीलैंड की टीम वापसी कर सकती है। न्यूजीलैंड की टीम को आठ विकेट इस खिताबी मैच में हार मिली और विश्व कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

T20 World Cup 2021 के फाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार को लेकर न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, “हम एक प्लेटफार्म पर आने की कोशिश कर रहे थे। पहले हाफ में गेंद रुककर आ रही थी। कुछ साझेदारी बनाने के बारे में सोचा था और जो हमने सोचा था वह एक प्रतिस्पर्धी स्कोर था। आस्ट्रेलिया एक शानदार टीम है। जिस तरह से आस्ट्रेलिया ने लक्ष्य का पीछा किया, उसे उसका श्रेय जाता है। उन्होंने हमें बचाव के लिए एक इंच भी नहीं दिया।”

कीवी कप्तान केन विलियमसन ने आगे कहा, “आज हमारा दिन नहीं था, लेकिन हमने जिस तरह से खेल दिखाया है, उस पर गर्व है। हमने बहुत सारे दिलों को खुश किया है। हमेशा बड़े मैचों में जाना अच्छा होता है, लेकिन आस्ट्रेलिया को फिर से जीत का श्रेय जाता है। हमसे कुछ बड़ी उम्मीदें की जा रही हैं। हमें कुछ अच्छी क्रिकेट खेली हैं और इसलिए हम हारने के बाद थोड़ा अलग महसूस कर रहे हैं। इस मैच के केवल दो संभावित परिणाम हो सकते थे। यही शर्म की बात है कि हम जीत नहीं सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *