April 19, 2024

Samsung और Apple की टक्कर में उतरी Realme, पेश करेगी 60,000 रुपये से ज्यादा कीमत वाले ये धांसू स्मार्टफोन

1 min read

Realme के सीईओ Sky Li ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है। बता दें कि अभी तक Realme बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट की बड़ी कंपनी मानी जाती रही है। लेकिन अब कंपनी अपना दायरा बढ़ा रही है।

बीजिंग, आइएएनएस। अगर फ्लैगशिप स्मार्टफोन ब्रांड की बात की जाए, तो सबसे पहले Apple, Samsung और Vivo जैसे स्मार्टफोन ब्रांड का नाम सामने आता है। लेकिन जल्द ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन ब्रांड में Realme का नाम जुड़ सकता है। दरअसल Realme की तरफ से एडवांस्ड हाई-एंड स्मार्टफोन मार्केट में उतरने की तैयारी की जा रही है। Realme के सीईओ Sky Li ने इस बारे में खुलासा किया है। बता दें कि अभी तक Realme को बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट का बड़ी खिलाड़ी मानी जाती रही है। लेकिन अब कंपनी अपना दायरा बढ़ा रही है।

जल्द कंपनी लॉन्च करेगी फ्लैगशिप स्मार्टफोन 

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक Realme की तरफ से Realme GT सीरीज के जरिए भारत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन की दुनिया में धीरे से कदम रख दिया गया है। हालांकि अब Realme पूरी तरह से फ्लैगशिप स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री करने जा रही है। Realme जल्द इसका ऑफिशियली ऐलान कर सकती है। Realme के सीईओ और फाउंडर ने कंपनी के प्लान के बारे में खुलासा कर दिया है। Realme का दावा है कि वो अल्ट्रा-प्रीमियम सेगमेंट में फ्लैगशिप स्मार्टफोन मार्केट की दिग्गज कंपनियो को टक्कर देगी। Realme की तरफ से ऑफिशियल ट्वीट करके इसका खुलासा किया गया है। Realme जल्द ही 800 डॉलर यानी 60,000 रुपये से ज्यादा कीमत के स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करेगी।

Realme कर रही फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम 

अगर फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बात करें, तो Realme के पोर्टफोलियो में मौजूदा वक्त में Realme GT Neo 2 मौजूद है। लेकिन कंपनी जल्द ही Samsung Apple और Google की टक्कर में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। बता दें कि कुछ वक्त पहले थी कि Realme की तरफ से 200MP कैमरा फोन लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। वहीं अब Realme के अंडर डिस्प्ले कैमरा फोन लॉन्च करने की खबर है। जो कि Realme के फ्लैगशिप स्मार्टफोन उतारने की तरफ से साफ इशारा कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *