June 15, 2024

आतंकी गोल्डी बराड़ का नया आडियो वायरल, बताया क्यों किया था सिद्धू मूसेवाला का कत्ल

1 min read

चंडीगढ़ : कनाडा में बैठे आतंकी गोल्डी बराड़ का एक आडियो वायरल हो रहा है। आडियो में बोलने वाला शख्स अपने आप को गोल्डी बराड़ बता रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है कि आडियो में बोलने वाले शख्स की आवाज गोल्डी बराड़ की है।

पंजाब पुलिस के साइबर सेल ने आडियो की जांच शुरू कर दी है। आडियो में गोल्डी दावा कर रहा है कि सिद्धू मूसेवाला 5 जून को आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर शो करने वाला था, इस लिए उसे मरवा दिया।

आडियो में मूसेवाला को सिख विरोधी और उसके परिवार को कांग्रेस का एजेंट बताया जा रहा है। वायरल आडियो में गोल्डी कह रहा है कि सिद्धू की हत्या के बाद लोग सिद्धू के परिवार का खूब साथ दे रहे है। सिद्धू को शहीद कह कर सिख शहीदों की बेइजज्ती न करें।

गोल्डी आडियो में कह रहा है कि हम भी आप लोग थे आम लोगों की तरह जिंदगी जी रहे थे। मैं आम लोगों के बीच एक साधारण युवक होता था। मैंने कड़ी मेहनत से 40-40 घंटे ट्रक चलाया। मेरे भाई की मौत 12 अक्टूबर 2020 को हो गई थी। उस मौत में सिद्धू का हाथ था। इसके बाद हमने गुनाह का रास्ता चुना।

आडियो में ऑपरेशन ब्लू स्टार और सिख दंगों की बात की गई है। बराड़ ने कहा कि 29 मई 2022 को सिद्धू की हत्या हुई जबकि 5 जून को दिल्ली में शो करना चाहता था यह शो हम नहीं करने देना चाहते थे।

ध्यान रहे कि सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की प्लानिंग कनाडा में की गई थी। 29 मई 2022 को लारेंस गैंग के शूटरों ने मानसा में सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी। इस मामले में दो शूटरों को पुलिस ने मारा गिराया था जबकि बाकियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *