June 15, 2024

लुटेरों ने दिनदहाड़े इस बैंक को निशाना बनाया और 15 लाख रुपए लूटकर फरार

लुधियाना , लुधियाना में खन्ना के नजदीकी गांव बगली कलां में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक में लूट की खबर सामने आई है। लुटेरों ने दिनदहाड़े इस बैंक को निशाना बनाया और 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, आज दोपहर 2 बजकर 56 मिनट पर मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश बैंक में दाखिल हुए। अंदर जाते ही गनमैन ने जब उन्हें नकाब हटाने के लिए कहा कि तीनों डकैतो ने अपनी पिस्तौल तान ली और एक ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद स्टाफ काउंटर छोड़कर छिप गए।

बदमाश गनमैन की बंदूक छीन लेते हैं और काउंटर से करीब 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाश पूरी वारदात को को मात्र 2 मिनट में अंजाम देते हैं। जिसके बाद बीजा की तरफ फरार हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि जब डकैत गनमैन की बंदूक लेकर भागे तब गनमैन भी पीछे दौड़ा। बैंक के बाहर भी एक गोली चलाई गई और थोड़ी दूर पर वह बंदूर फेंककर फरार हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है और पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिर वह 3 नकाबकोश कौन है जिन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *