June 15, 2024

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भगवान के नाम पर किया घोटाला, अमित शाह का बड़ा हमला

1 min read

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ चुनावी दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में बहुत घोटाले हुए लेकिन कभी भगवान के नाम का घोटाला किसी ने नहीं किया था।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज में टू जी, कॉमनवेल्थ, बोफोर्स घोटाला हुआ, मगर किसी का नाम भगवान के नाम से नहीं है। लेकिन भूपेश बघेल ने भगवान महादेव को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने 508 करोड़ का महादेव घोटाला किया। कोयला घोटाला, अन्न घोटाला, रेत घोटाला समेत तमाम घोटाला करते हुए वह थके नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस नेता भूपेश बघेल कहते हैं कि आज सोमवार है तो जरूर मान लेना कि आज रविवार है, क्योंकि वह कभी सच बोलते ही नहीं। उन्होंने गंगा जल लेकर कहा था कि शराबबंदी लागू करेंगे, लेकिन शराब की नदियां बहा दीं।

राजनंदगांव लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करते-करते पेट नहीं भरा तो अब सांसद बनने का ख्वाब पाले बैठे हैं। विधानसभा से ज्यादा मार्जिन के साथ इस लोकसभा चुनाव में भूपेश बघेल को हराना है।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का काम किया है। पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के बाद छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त प्रदेश बनाएंगे। हमारी प्रदेश सरकार ने नक्सलवादियों को ढेर करने का काम किया। हमारी सरकार के दौरान 150 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हुए और 250 से ज्यादा ने सरेंडर किया है। पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में देश से नक्सलवाद को खत्म किया है, बस छत्तीसगढ़ में जो बचा हुआ है आने वाले तीन साल में खत्म कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *