July 22, 2024

अनंत और राधिका की शादी आगामी 12 जुलाई को

1 min read

अंबानी ने इस बार वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को गाने के लिए बुलाया

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज): मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी प्रोग्राम में परफार्म करने वाले सिंगरों की चर्चा जोरों पर है। अंबानी ने इस बार वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को गाने के लिए बुलाया है। इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर रिहाना और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ को बुलाया गया था। वहीं, अनंत-राधिका की आज होने जा रही संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर संग इंडियन रैपर भी अपने गानों से मजा बांधने वाले हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जस्टिन बीबर आज रात अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं और उन्होंने इसके लिए 10 मिलियन यूएस डॉलर बतौर फीस चार्ज किए हैं यानि भारतीय रूपयों में 83 करोड़ रूपए। इससे पहले मुकेश अंबानी ने बेटे की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर और डांसर रिहाना को परफॉर्म करने के लिए मुकेश अंबानी ने 74 करोड़ रुपये खर्च किए थे। वहीं, हाल ही में अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी हुई थी, जिसमें पॉप सिंगर कैरी पेटी ने परफॉर्म करने के 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।
वहीं, बादशाह भी इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 20 लाख रुपये मिलने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी में अडेल, ड्रेक और नाना डेल जैसे कई स्टार पहुंचने वाले हैं। वहीं, विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के लिए सॉन्ग तौबा-तौबा गाने वाले सिंगर करण औजला भी यहां पहुंचने वाले हैं और वह कम से कम 12 लाख रुपये चार्ज करते हैं। बता दें, अनंत और राधिका की शादी आगामी 12 जुलाई को होने जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *