June 19, 2024

तमिलनाडु में धर्मपुरी के पास बोल्डर गिरने के बाद कन्नूर-यशवंतपुर एक्सप्रेस पटरी से उतरी

1 min read

गुरुवार शाम 6.05 बजे कन्नूर से रवाना हुई ट्रेन में 2348 यात्री सवार हुआ। किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद डीआरएम बेंगलुरु श्याम सिंह वरिष्ठ अधिकारियों की मंडल टीम और डाक्टर के साथ सुबह 4.45 बजे तुरंत मौके पर पहुंचे।

बेंगलुरु, एजेंसी। दक्षिण पश्चिम रेलवे (एसडब्ल्यूआर) ने बताया कि 07390 कन्नूर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन के सात डिब्बे शुक्रवार को तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में टोपपुरू-सिवदी घाट खंड के बीच पटरी से उतर गए। बोल्डर गिरने के कारण यह हादसा हुआ। ट्रेन में सवार लगभग सभी 2,350 यात्री इस हादसे में बाल-बाल बच गए। सात डिब्बे बी1, बी2 (तीसरा एसी), एस6, एस7, एस8, एस9, एस10 (स्लीपर) शुक्रवार तड़के करीब 3.50 बजे पटरी से उतर गए।

दक्षिण पश्चिम रेलवे (SWR) के मुताबिक, ‘चलती ट्रेन पर अचानक बोल्डर गिरने के कारण, बेंगलुरु डिवीजन के ओमलूर-बेंगलुरु खंड में सिवाड़ी और मुत्तमपट्टी के बीच सात डिब्बे पटरी से उतर गए।’ गुरुवार शाम 6.05 बजे कन्नूर से रवाना हुई ट्रेन में 2,348 यात्री सवार हुआ। किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है।

घटना के बाद, डीआरएम बेंगलुरु श्याम सिंह वरिष्ठ अधिकारियों की मंडल टीम और डाक्टर के साथ दुर्घटना राहत ट्रेन (एआरटी) और चिकित्सा उपकरण वैन के साथ सुबह 4.45 बजे तुरंत मौके पर पहुंचे। बता दें कि ट्रैक की मरम्मत का काम चलाया गया और अर्थमूविंग उपकरण से बोल्डर निकाले जा रहे हैं।

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *